MPL GAME क्या है | कैसे जीतें LATEST MPL GAMES IN 2020

MPL GAME  क्या है | कैसे जीतें LATEST MPL GAMES IN 2020

 

MPL क्या है | एंपीयर के बारे में आप लोगों ने काफी सुना होगा एमपीएल एक एप्लीकेशन है जिसमें बहुत सारे गेम्स है और आप वह गेम खेल खेलकर काफी पैसे कमा सकते हैं आज के इस article में हम देखें गे एमपीएल एप्लिकेशन डाउनलोड करने से लेकर उसे पैसे निकालने तक का कंपलीट प्रोसेस दिखाने वाला हूं तो चलिए शुरू करते हैं.

mpl kya hai,mpl.live kya hai,mpl game kya hai, Mobile Premier League
MPL GAME  क्या है


 कैसे खेलें और जीतें latest MPL गेम को


 (MPL) एप्लिकेशन प्ले स्टोर में नहीं मिलेगा क्योंकि प्ले स्टोर इस तरह के एप्लीकेशन को अलाउड नहीं करता है जिनमें कॉन्टेस्ट चलते हैं तो इसके लिए आपको वीडियो की डिस्क्रिप्शन में लिंक मिल जाएगा उस पर आप क्लिक करेंगे तो आपके सामने ही पेज ओपन हो जाएगा इसमें यहां आप डाउनलोड कर ले पर क्लिक करेंगे और इसको डाउनलोड कर लेंगे डाउनलोड होने के बाद यहीं से आप इसको इंस्टॉल करेंगे जिसके लिए ऊपर क्लिक करेंगे इसके बाद यहां इंस्टॉल पर क्लिक करेंगे तो आपका एमपीएल एप्लिकेशन इंस्टॉल हो जाएगा.


ए भी india का biggest गेम है fauggame जैसा लेकिन faug game में सिर्फ गेम को खेल्सकते हैं मगर Mobile Premier League (MPL) गेम में prize भी जीत सकते हैं win हो नेके बाद.

 

oen करने पर इस तरह का यूजर इंटरफेस देखने को मिलेगा यहां पर एक referal code"NDTLYCHH" डालेंगे जिससे आप आपको Rs/-10 का बोनस मिल जाएगा आप यह भी डाल सकते हैं.

 



"NDTLYCHH"


इसके बाद यहां पर एक mobile number डालेंगे और आपके सामने आ जाएंगी आप जाएगी 18 साल से ज्यादा होनी चाहिए और आप आसाम, नागालैंड, उड़ीसा और आंध्र से नहीं होने चाहिए.

 

आफ के mobile number पर otP सेंड कियाजाये गा automatically detect करेगा.

 

Mobile Premier League (MPL) दोतारिकेसे पैसे कमा सकते हैं और यहां आप यहां देख सकते हैं इस में काफी सरे contest और tornments होते हैं जो ली इस MPL home स्क्रीन में देखसकते हैं.

जैसे की यहाँ Rs-7000000/- एंट्री फीस बस Rs-33/- है इस पर click करें और इसका prize breakup देखसकते हैं.अगर इसको ज्वाइन करना हैं तो ज्वाइन करसकते हैं.

 

 

यहां से ज्वाइन कर सकते हैं आप को ३३/- देनी होगी लेकिन winning के चांस काफी कम होते हैं.

 

दूसरा तरीके की इसमें बहुत सारे गेम होते हैं किसी भी गेम खेल कर आते winner बनजाते हैं जाते हैं तो उसमें आपको Prize money मिलता है.

 

Froot CHOP एक गेम जो खेल सकते हैं FREE में RACTICE कर्नेकेबाद फैसे लगा कर खेल सकते हैं इसके लिए आप फ्री गेम खेले जाते हैं.

 

यहां पर आपके साथ जो भी प्लेयर है रियल है और रहेगा और यहां पर आप फ्री में प्रैक्टिस करते हैं किसी भी गेम है यहां पर प्रेक्टिस करते हैं जब आपको लगे कि आप उसमें उस में एक्सपर्ट हो गए हैं कम से कम उसको अच्छा खेलने लगे हैं तभी आप उसमें पैसे लगाकर खेल सकते हैं

 

गेम ख़तम होनेफर रैंक आजाएगी अगर आप आती है और आप यहां पैसे नहीं जीत जाएंगे क्योंकि यहां पर हम फ्री वाला खेल रहे थे तो इसमें कोई भी प्राइस नहीं मिलेगा.

 

प्रेक्टिस करने के लिए है अगर प्रेक्टिस कर्नेकेबाद किसी भी गेम को खेल्सकते हैं फैसे लगाकर 3/- एंट्री फीस लगाकर 5/- मिलेंगे और इस में 2 PLAYERS रहेंगे.

 

इसेतारिकेसे जितना एंट्री amount जितना होगा उतना ही ज्यादा रहेगा जैसे कि २००/- एंट्री amount देंगे तो ३७०/- मिलेगा.

 

WALLET में amount होनाचाहिए

1 – WINNING cash

2- DEOSITE cash

 

BONUS cash भी मिलता है जो आफ REFER करने फार मिलता हैं.

 

अगर आफ जित्नाभी amount डालना चाहते हैं ROCEED TO ADD CASH  फर CLICK करेंगे जिसकी IMAGE में बतायागाया हैं.

AMOUNT AYTM,HONEAY से करसकते हैं.

COUPON KO APPLY करते हैं.

इसमें 400 /- तक कैशबैक मिलेगा तो इस फर क्लिच्क्कारें.

 

 

 

क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड से amount add करसकते हैं.

अब जिस गेम की भी आपने अच्छी प्रैक्टिस की हुई है आप उसी गेम में जाएंगे पहले आपको छोटे गांव से खेलना चाहिए इसमें आप की प्रेक्टिस भी होती रहेगी जैसे कि मैं Rs/-3 क्लिक कर लूंगा बैटल भी Rs/-3 इसके बाद Rs/-3 एंड रजिस्टर अब गेम शुरू हो जाएगा एक रियल प्लेयर के साथ और अगर आप इसको बिन कर जाते हैं तो आपको Rs/-5 मिलेंगे और लौटकर जाते हैं तो आपके Rs/-3 चले जायेंगे.

 

इसके के बाद रिजल्ट आ जाएगा जिसकी भी पोस्ट आएगी उसको ही Rs/-5 मिल जाएंगे इसके बाद गेम फिर से शुरू हो जाएगा अगर आप कैंसिल नहीं करेंगे जो Rs/-5 यहां आ चुके हैं आप इनको अपने बैंक अकाउंट से निकाल सकते हैं.

 

 amount अगर bank अकाउंट से निकाना होतो आफ का bank अकाउंट को select करनाहोगा.select amount आफ के bank अकाउंट में transfer कियाजायेगा.

तो इस्तारिके से  Mobile Premier League (MPL) गेम खेल सकते हैं लेकिन फर्स्ट practice  करनी चहिये तभी आफ जीत सकते हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Adsense