FAUG (FAUJI) GAME LATEST NEW VERSION 1.0 DOWNLOAD FREE IN INDIA 2020

 FAUG (FAUJI) GAME LATEST NEW VER-1.0 DOWNLOAD FREE IN INDIA 2020

FAUJI GAME FREE DOWNLOAD | Hello gamers kya aap ko latest updated Ver-1.0,2.0,3.0 FauG online 4k ka app download karna hai free me? Aur fauji game 2020 ki history a kaise download kare free me. Release date kya hai o bhi online video play ke liye size kitna chahiye?

FAUG GAME LATEST NEW VER-1.0,fauji game full name,fauji game storage,fauji game founder,fauji game history,fauji game jio mobile mein,fauji game kaise khele,fauji game update,fauji game kaise download kare,fauji game play,fauji game download karna hai,fauji game online play,fauji-game-free-download,fauji game download app, fauji game live,fauji game download free,fauji game online play,fauji game song,fauji game car video,fauji game video,fauji game app
FAUG GAME



FAUG GAME LAUNCHED!  DOWNLOAD FAUJI UPDATED APP

हम इस आर्टिकल में ए जानेंगे आखिर क्या आने वाला है इंडिया में जो सारे गेम्स काफी खुश होरहे हैं

अक्षय कुमार के उस ट्वीट के बाद आखिर क्या बोलै है हमारे फेवरेट एक्टर अक्षय कुमार ने अपने तवीर में एक ट्वीट किया है पुबज और कॉड का अल्टरनेटिव ऑनलाइन गेम फॉ- के बारे में.

हेल्लो फ्रेंड्स कैसे हो सब बढ़िए होगा क्या आप गेम खेल पसंद करते हैं तो आप के लिए एक खुश खबरी है हमारे इंडिया में एक गेम लांच होने जारहा है जिस का नाम फॉ- या फौजी है जो पुबज,कॉड बैटल गेम्स जैसे  लांच होनेवाला है जैसा की हमें मालूम है पुबज गेम के काफी दीवाने मौजूद हैं मगर अफ़सोस इंडिया में पुबज गेम बन हुवा है.


FAU-G (FAUJI) MOBILE GAME REVIEW & DOWNLOAD UPDATED APP FREE

 

To chalo dekhen ge aakhir a fauji game kya hai kaise online khel saqte hain free hai ya paid hai?

  1. कैसे ऑनलाइन खेल सकते हैं?
  2. फ्री है या पेड है fauG game.?
  3. FauG single player है या ya multi player है
  4. fauG me कितने लेवल हैं?
  5. fauji full 4k है या सिर्फ HD है?
  6. Fau-G kaise download Karen free me smartphone के अंदर?
  7. सभी Smartphone को FAUG सपोर्ट करता है या नहीं?
  8. सभी स्मर्टफ़ोने फॉग सपोर्ट करता है या नहीं?
  9. Faug game desktop pc में online play कर सक ते हैं या नहीं?
  10. Storage capacity कितनी होना चाही ये  faug online game खेलने में?
  11. Faug kab release hoga india me?
  12. क्या फॉग मोबाइल गेम फेक है या सच है?
  13. क्या जिओ कंपनी (मुकेश अम्बानीका और एक बड़ा हाथ है इस फ़ौज माबिले गेम के पीछे?
  14. क्या JIO 5G  इंटरनेट को वायरल करने के लिए फौज मोबाइल 4k game को लांच कर ने के लिए सपोर्ट कररहा है?
  15. आखिर कार . मोदी मुकेश अम्बानी दो नो अच्छे दोस्त ही तो हैं.
  16. क्या लोग फॉ- मोबाइल गेम को पसंद करें गे या पुबज को सपोर्ट करें गए?
  17. Fau-g mobile game के लिए कितने मेगा पिक्सेल्स चाहि ये?
  18. तो चलो देखें गए आखिर fauji ya FAU-G application 4k game  क्या है?

 

काफी सरे सवाल हैं हमारे मन में तो चलो उन सारे सवालों का जवाब हम इस आर्टिकल में देखें गए तो चलो देर किस बात की.

FAU-G GAME HISTORY & ALL MOBILE GAME LEVELS FULL DETAILS

चलो हम देखें गए इस आर्टिकल में की सच है क्या झूट है फुरि कहानी.Hello Gamers क्या हाल है कैसे हो? फौजी गेम लेकर आने वाले यह पब्जी का अल्टरनेटर होगा लेकिन ऐसा किसी ने भी नहीं कहा है कि यह बैटल रॉयल गेम होगा क्योंकि यह न्यूज़ तो ऑलरेडी मीडिया में हर जगह फैली हुई है आपको कहीं से भी पता चल जाती गौर करने वाली बात यह है कि इस फौजी गेम को ऐसे गेम का अल्टरनेटर बताया जा रहा है जिस गेम को बनाने में 1 साल लग गया था यह उसके सॉन्ग का पोस्टर है और कोई भी इसे $1 में खरीद सकता है.



पब जी मोबाइल के बैन हो जाने के बाद हम सब ने एक नए गेम के बारे में बहुत सारी न्यूज़ सुननी है जिसका एक्चुअली नाम है fauji फौजी मोबाइल yani PUBG  मोबाइल का अल्टरनेटर FAU-G मोबाइल खेल जो अभि अही घोषणा कर के अबही 24 घट्टा भी नहीं हुए हैं.

 

FAUJI GAME FULL NAME

हमरे सब के पसंदीदा अभिनेता अक्षय कुमार उन्होंने ऑफिसियल twitter से  कहा कि

इस गेम का नाम Fearless and United-Guards.

 

आने वाला वक़्त ही बताएगा चेक करने के बाद ही होगी. FAU-G का अल्टरनेटर शायद कभी नहीं हो सकता FAU-G के बारे में ek अच्छी बात है is FAU-G games से generate honewali revenue 20% रेवेन्यू भारत के वीर ट्रस्ट को दियाजायेगा की एक अच्छी announcement भी है हमारे भारत के वीरों के लिए वैसे भी इस brand new fau-G game ke developer hai NCORE games जो एक इंडियन company है BANGALORE  में KARNATAKA STATE में. आज तक इस company का नाम तक नहीं सुना था.

 

लेकिन अक्षय कुमार ने इस फॉ-G मोबाइल गेम की annoincement  की है तो उम्मीद है के सब चेक करने के बाद ही   न्यूज़ शेयर किया है हमारे बीच में.

 

INDIA'S 1ST  BATTLE ROYAL GAME!!! IS LAUNCHING SOON…..


एक और एक latest india में एक गेम launch हुवा है जिसका नाम MobilePremier League (MPL) जो india का biggest फर्स्ट गेम site ही जहाँ गेम विन होनेफर prize मिलेगा. 

INDIA’S LAST MOBILE APPLICATION IN 2020 

Last application मोदी जी ने announced किया था Aarogya Setu mobile application जोस को हर एक indian को डाउनलोड करने के लिए जोर किया था मालूम नै उस app से कैसे COVID-19 से बचे ओ app तो कोई help तो नहीं किया लोगों के लिए अब new app यानि faug app के लिए जोरे दिया गया है चलो देखें गे इसे भी.. 

FAUJI GAME FOUNDER / CEO


क्या fauji गेम BATTLE  ROYAL  GAME  ही होगा nCore company के Chairman of the gaming publisher Vishal Gondal उन्होंने कहा है इस गेम को develoing  के लिए - months  से स्टार्ट किया है कर के.





 

FAUJI GAME DEVELOPER COMPANY NAME

 

nCore सामान्यए  एक mobile  based  comany  है जो india  के एक सिटी यानि BANGALORE city  में है जो karnataka स्टेट में है.contact details of nCore company- careers@ncoregames.com official twitter link.

 fauji game full name,fauji game storage,fauji game founder,fauji game history,fauji game jio mobile mein,fauji game kaise khele,fauji game update,fauji game kaise download kare,fauji game play,fauji game download karna hai,fauji game online play,fauji-game-free-download,fauji game download app, fauji game live,fauji game download free,fauji game online play,fauji game song,fauji game car video,fauji game video,fauji game app

लेकिन coincidently pub-g mobile game अचानक ban  हुवा. nCORE FAU-G mobile game को October में release भी करें गए. यानो PUB-G और COD mobile के level के game Fau-g mobile game इसको 2-3 month में बनभी लेंगे मानलो total 6 months नहीं लिया. लेकिन pubg,cod को बनाने के लिए company  ने 1 year  लियाथा.

 

NEW VERSION 1.0 OF FAUG MOBILE ONLINE GAME APP REVIEW

PUBG mobile game को 35 section  में divide  किया था उन first  class  के developers  ने फिरभी उन 35  developers  से भी फुल develop  नहीं हो रहा था और 35 developers  को hire किया।

 

तो total 70  games develoer  ने जाकर 1 साल के बाद complete  किया क्योँ की बैटल रॉयल गेम है इस लिए जल्दी develop हुवा क्योँकि इस गेम के basic concepts आलरेडी developed  था.

 

तो उम्मीद है  fauG  mobile  game  के basic design  already  developed  हैं.आफ्टर आल FfauG मोबाइल game  PUBG,COD  का alternative  है तो FauG  game ultra grahics  में होगा। 

 

 

सब लोगों को लगरहा है की FAUG  mobile  4k  game  का poster  देख कर PUBG  का अल्टरनेटिव गेम हो गए कर के लेकिन शायद नहीं है। fake  poster  online  में viral  हुवा है दूसरे गेम का poster  के सात. फौज HD  mobile  game  poster  असली नहीं है ऑनलाइन में.

 

अगर अक्षय कुमार को इस फेक image / wallpaper / photo /video  इतना viral  होने वाला है तो शायद  twitter  में tweet  नहीं करते.

 

अगर फौज MOBILE 4K PUBG,कॉड,जैसा हुवा तो थिक है अगर नहीं हुवा तो सारे gamers  का दिल टूट जायेगा।

 

हमारे India  में जो बोलते हैं जादातर लोग गलत अफवा उड़ाते हैं जो होगा या होने वाला है उस को अलग रूफ में बताया जाता है लेकिन finally  अलग ही होता है वेल हमें ोलिटिकस में नहीं  तो इतना जान ना है आखिर FAU-G  गेम क्या है और कैसे होगा battle royal  है या नहीं कर के.

 

अगर फौज game का APP launch होने के बाद वैसा नहीं देखा तो कैसा फीलिंग होगा हमें कमेंट में बताएं.

 

हम अगर यह सोचेंगे कि PUBG  और COD के लेवल का fau-g full HD mobile game app होगा तो हमें इस गेम के आने पर बहुत दुख होने वाला है और इतना सोच तो इंडियन गेमिंग कम्युनिटी को PUBG  मोबाइल के बैन होने का नहीं हूं जितना आप सोच गेम के रिलीज होने पर होगा क्योंकि एक्सपेक्टेशन हाय होंगी मेरे भाई मेरा हम support करते हैं और यह FAU-G ya FAUJI गेम जब जाएगा तो हम इसे भी जरूर ट्राई करने वाले हैं.

 

FAUJI GAME LIVE

लेकिन उस दिन का हमें हमेशा इंतजार रहेगा जब PUBG  मोबाइल INDIA में वापस जाएगा तो FAUJI GAME LIVE VIDEO के बारेमे आपकी इस बारे में क्या रहा है? मुझे कमेंट में बताओ मैं चलता हूं और ले कर आता हूं आपके लिए ऐसा ही एक और अमेजिंग GAMES ke articles ko.

 

Is fauji game ka baki 80%  रेवेन्यू कहां जाएगा यह गेम पूरी तरह से इंडियन गेम है भी कि नहीं इसी तरह के अहम सवाल जो आपने पूछे उनके जवाब भी मैं आपके लिए लेकर आया हूं तो आज के इस article  में मैंने आपको fauG Games की बहुत सारी full details देने वाला हूं जो इसके मेकर सैनकोर गेम्स में फाइनली रिवील कर दी है तो चलो फिर फटाक से शुरू कर देते हैं FAU-G GAME KA REVIEW या FAJUI  GAME जो भी हो.

 

कैसे हो आप क्या हाल है तो लास्ट article मैंने आपको यह बताया था कि फौजी गेम जो बहुत जल्दी नियर में रिलीज होने जा रहा है.

 

क्यों पब्जी (PUBG), FORTNITE, COD(CALL OF DUTY),  को टक्कर नहीं दे सकता और आपको इस बारे में क्या लगता है?

 

लेकिन मीडिया में फौजी गेम के ऊपर जो भी gossip चल रही थी मैंने आपको उसके बारे में भी पूरी डिटेल दी है.

 

THE HISTORY OF  FAUG MOBILE GAME

 

तो सबसे पहले तो यह देख लेते हैं कि आखिर a afwa कहां से शुरू हुई थी कि फौजी गेम को (PUBG), FORTNITE, COD(CALL OF DUTY) टक्कर देने वाला है.

 

ऐसी हजारों मिल जाएंगे जहाँ बताया जारहा है pubg ban होनेके तुरंत बाद इस FAUG online game का announcement हुवा इनकी गलती bhi नहीं मान सकते क्योंकि इसके तुरंत बाद fau-g ka release date  news leak हो गई इस गेम का नाम भी pubg से मिलता जुलता है अब आप ही सोचो इस गेम का नाम fog mobile,fortfire, pubnight…हो सकता था.


Latest updated FAUG 4k mobile game Download links

 

लेकिन FAU-G है क्यों मीडिया में publicity स्टंट किया जाये ऐसा कैसे हो सकता है आप ही बोलो मेरे भाई फौजी इंग्लिश में कुछ FAUJI is taraha लिखा जाता है लेकिन जिस नाम का announcement हुवा   "FAUG" था.

 

Jo PUBG se मिलता है दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है क्योंकि वह सब battle royal game से ज़ोन गेम्स में ज़ोन गेम्स में 100 लोग एक साथ online खेल सकते हैं. FAU-G का level 1 एक single player offline स्टोरी मोड होगा तो fau-G के makers ने यह भी कहा कि 23rd October के बाद जो जो level 2-2, version1.0, ver2.0, ver3.0… me रिलीज होगा.


App Name -

FAU-G (FEARLESS AND UNITED GUARDS)

Full Name -

FEARLESS AND UNITED GUARDS

Size -

Currently Not Available (Soon Possible)

Developer -

nCore Games

Category -

Games

Launch Date -

October, 2020


एक तरफ हमारे इंडिया का एजुकेशन काफी बिगड़ गया है lockdown  से क्या हमारे INDIA के PRIME MINISTER MODI JI को लगता है बच्चों को education  से ज़ादा game को खेलने के बारे में बता न है.कभी ए योजना कभी ओ योजना के बारे में बताते हैं आखिर बेटी बचो योजना,आवास योजना के बारे में बताते हैं और बच्चों को खेल की तरफ लेजरहे हैं क्या ए सही है हमें कमेंट करना ज़रूर.

और सिक्किम में जो ek parivar ek naukri yojana शुरू हुई शायद हमें ए लगता था की ए one family one job india  के सभी state में लागु होगी कर के मगर यहाँ तो और ही खेलनेको कहरहे हैं.

NOTE - jo is article me faug ka image bataya hai o ek sirf gamers ka thinking hai real faug ka trailer bhi nahi aaya bas a image just game ke bare me batane ke liye hai.

FOR ENGLISH CLICK HERE  FAUG GAME REVIEW 2020.

FAUG Game App for both Android & iOS के लिए जल्दी ही हमारे site में upload होगा.अगर एक बार बच्चों को ए FAUJI GAME इनस्टॉल किया Smartphone में तो बच्चे बार बार अ बोलेंगे FAUJI GAME खेलेंगे PLEASE ,PLEASE, PLEASE  कर के.

FAUJI GAME APPS LINKS

 FAUG Game for Android App Link – uploading SOON..

FAUG Game from App Store Link –uploading SOON..

 FAUG Game from Desktop / Laptop / Tablet - uploading SOON..

CHECK OUT DAILY

CONCLUDE  -हम इस article में हम ने देखा FAUG  या FAUJI  online  game  के APP के बारे में जो October  के end  में launch  हो ने जारहा है INDIA  में जो PUBG और COD  के टक्कर में होगा शायद और इस FAUG  APP सिर्फ smarthone  में run  हो गए या desktop यानि कम्यूटर में भी Play होगा full details  हम ने कवर किया है,अगर latest  updated FAUG  गेम का ालिक्टिओन को download  कर है तो हमारे site  को visit  करते रहें जब भी online  में आएगा हम शर करें गए इस site  में फ्री में २०२० या २०२१ तक शायद ऑनलाइन में आएगा.


Tags - fauji game update, fauji game kaise download kare, fauji game free download, fauji game download app, fauji game video

Post a Comment

Previous Post Next Post

Adsense